टेनिस : राजस्थान के प्रियांशु ने पंजाब के त्रिशान को दी मात

 


लखनऊ, 09 जुलाई(हि.स.)। लखनऊ में आशियाना की उन्नाव टेनिस एकेडमी की ओर से आयोजित आइटा मेंस टेनिस टूर्नामेंट में राजस्थान की प्रियांशु चौधरी ने पंजाब के त्रिशान को सीधे मुकाबले में मात दे दी। वहीं दिल्ली के सार्थक ने ओडिशा के प्रत्यूष को हरा दिया। एक लाख के पुरस्कार वाले आइटा टेनिस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

पहले मुकाबले में राजस्थान की प्रियांशु चौधरी और पंजाब के त्रिशान के बीच हुआ। इस मैच के पहले राउंड में प्रियांशु ने त्रिशान को 6-0 से हरा दिया। वहीं दूसरे राउंड में 6-3 से मात देकर मैच को जीत लिया। इसी तरह दूसरा मुकाबला झारखंड के एकलव्य सिंह और उप्र के अनिरुद्ध मुखर्जी के बीच हुआ। इसमें पहले राउंड में एकलव्य सिंह ने अनिरुद्ध को 6-0 से हरा दिया। दूसरे राउंड में अनिरुद्ध ने मैच नहीं खेला और एकल रूप से विजयी हुए।

वहीं तीसरे मैच में दिल्ली के सार्थक ने ओड़िसा के प्रत्यूष को सीधे मुकाबलों में 6-4, 6-1 से हरा दिया। अगले मुकाबले में पश्चिम बंगाल की रीतब्रत सरकार ने पीयूष को हराया। वहीं दिल्ली के रिथम ने यशवर्धन सिंह को 7-5, 6-3 से हरा दिया। पश्चिम बंगाल के फरदीन ने हरियाणा के जतीन को सीधे मुकाबले में 6-0, 6-4 से मात दे दी। दिल्ली के सागर ने उप्र के ओम यादव को 6-2, 6-1 से हरा दिया।

हिन्दुस्थान समाचार / उपेन्द्र नाथ राय / शरद चंद्र बाजपेयी / उपेन्द्र नाथ राय / राजेश