प्रत्येक बूथ इतना मजबूत कर लो कि मतदाता को सिर्फ कमल का फूल ही दिखे : अमित शाह

 




















- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुरादाबाद में 17 लोकसभाओं की कोर कमेटी की बैठक को किया संबोधित

मुरादाबाद, 03 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ इतना मजबूत कर लीजिए कि मतदाता के पास कमल के फूल का बटन दबाने के अलावा दूसरा ऑप्शन ना बचे। प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता को बूथ पर नरेंद्र मोदी के रूप में खड़ा होना है, हर बूथ पर जीतना है और भाजपा के लिए जीत सुनिश्चित करनी है। तभी नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह बातें बुधवार शाम को मुरादाबाद में 17 लोकसभाओं की कोर कमेटी की बैठक में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कही।

रामपुर रोड स्थित होटल क्लार्क इन में भाजपा पश्चिम और ब्रज क्षेत्र की 17 लोकसभाओं की कोर कमेटियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में अमित शाह ने बूथ मैनेजमेंट पर सभी को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में कोई भी बूथ कमजोर साबित ना हो इसके लिए हमें चिंतन करना हैं, उसको मजबूत करना है। हमारा प्रबंधन तंत्र ऐसा होना चाहिए कि हर बूथ पर कमल ही कमल खिले।

उन्होंने आगे कहा कि देश ने तय कर लिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और इसमें कहीं कोई शक नहीं है। पीएम मोदी ने देश को भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, जातिवाद, वंशवाद से मुक्त किया है। विकास की राजनीति स्थापित की है। पीएम द्वारा वर्ष 2047 तक विकसित भारत का जो सपना देखा है उसको हम सभी को मिलकर पूर्ण करना है। 2024 में अपने-अपने बूथ पर कमल को बहुमत के साथ जीताना है।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री व पश्चिम क्षेत्र के प्रभारी सुभाष यदुवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल सिंह सैनी व मोहित बेनीवाल, प्रदेश मंत्री डॉ चंद्र मोहन, पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा, भाजपा मुरादाबाद के जिला अध्यक्ष आकाश पाल, महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा,लोकसभा संयोजक डॉ विशेष गुप्ता सहित विभिन्न लोकसभाओं के प्रभारी, संयोजक व कोर कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /बृजनंदन/राजेश