मप्र: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को कहा बच्चा

 




- राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनाने पर बोले- लोकसभा में रहेगा हंसी का माहौल

इंदौर, 08 जून (हि.स.)। चुनाव चुनाव के नतीजे आने के बाद आईएनडीआई गठबंधन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की तैयारी कर रही है। इसको लेकर मध्यप्रदेश नगरीय विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को बच्चा कहा है। विजयवर्गीय शनिवार को इंदौर में एक बैठक के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

दरअसल, दिल्ली में शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया है। मीडिया ने इसे लेकर विजयवर्गीय से सवाल किया था। विजयवर्गीय ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वे बच्चे हैं, वहां सभी को लोकसभा में बैठने का उत्साह रहेगा कि पता नहीं कब क्या बोलेंगे और कब हंसी का माहौल हो जाएगा।

इस दौरान विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखी उन्होंने यह भी कहा कि हमारे लिए प्रधानमंत्री का शपथ समारोह महत्वपूर्ण है। नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

हालांकि, विजयवर्गीय इससे पहले राहुल गांधी की तारीफ भी कर चुके हैं। तीन दिन पहले उन्होंने कहा था कि जनता का जो जनादेश हो, उसे स्वीकार करना चाहिए। राहुल जी ने भी कितनी मेहनत की है। पैदल चले बेचारे। गांव-गांव दौड़ लगाई। जिम-विम भी उन्होंने की।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/प्रभात