गिरिराज सिंह ने तेजस्वी काे 90 के दशक काे यादव करने की दी सलाह

 


बिहार, 8 जुलाई (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में अपराध को लेकर तेजस्वी यादव के बयान का जवाब दिया है। साेमवार काे दिल्ली के लिए रवाना हाेने से पूर्व पटना एयरपोर्ट पर पत्रकाराें से बात करते हुए उन्हाेंने तेजस्वी यादव काे अपने पिता के शासन काल काे याद करने की सलाह दी। गिरिराज सिंह ने कहा तेजस्वी यादव 90 की दशक याद कर लें और चोर चोरी के खिलाफ बोले तो अच्छा नहीं लगता है।

उन्होंने तेजस्वी को 90 के दशक की याद दिलाई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर चोर चोरी के बारे में बात करें तो अच्छा नहीं लगता है। बिहार में अपराध को लेकर बिहार सरकार की ओर से कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है।

तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार सरकार पर हमलावर हैं। तेजस्वी महंगाई, अपराध और लगातार ध्वस्त हो रहे पुल मामले को लेकर लगातार तेजस्वी यादव पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी आए दिन बिहार में हो रहे अपराध का क्राइम बुलेटिन भी जारी करते हैं। तेजस्वी यादव ने बीते दिन बढ़ते अपराध पर ट्विट कर कहा था कि प्रदेश में सत्ता संपोषित अपराधी बेख़ौफ़ बेलगाम है। बिहार में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है यह बताने के लिए आपको कोई विशेषण ध्यान में आए तो बता दीजिएगा।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / चंदा कुमारी