कल्लाकुरिची में जहरीली शराब त्रासदी को लेकर भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने अनुसूचित जाति आयोग को सौंपा ज्ञापन

 


नई दिल्ली, 9 जुलाई (हि.स.)। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब त्रासदी को लेकर तमिलनाडु भाजपा के चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को अनुसूचित जाति आयोग से मुलाकात की।

तमिलनाडु भाजपा के उपाध्यक्ष वीपी दुरईसामी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने आयोग के अध्यक्ष किशोर मकवाना से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। मुलाकात के बाद वीपी दुरईसामी ने कहा कि आयोग से अनुरोध किया गया है कि वे राज्य सरकार को दलित वर्ग के साथ हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए सुझाव दें और भविष्य में ऐसी चीजें न हों, उसके लिए कदम उठाएं।

दुरईसामी ने कहा कि तमिलनाडु में डीएमके की सरकार दलितों पर अत्याचार रोकने में पूरी तरह असफल है। कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से 65 लोगों की मौत हो गई है। इनमें ज्यादातर दलित वर्ग से हैं। पिछले दिनों बसपा नेता की सरेआम हत्या कर दी जाती है। इससे साफ है कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। शराब कांड स्थल पर अभी तक मुख्यमंत्री एम के स्टालिन नहीं गए जबकि उन्हें लोगों की सुध लेनी चाहिए थी। उन्होंने आरोप लगाया कि इस शराब त्रासदी में स्थानीय विधायक और कुछ मंत्री भी शामिल हैं। इसकी जांच होनी चाहिए।

समरससमरससमरस

हिन्दुस्थान समाचार / विजयालक्ष्मी / दधिबल यादव