राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

4 जून 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।
 

4 जून 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- ग्रहस्थिति अनुकूल, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, शिक्षा प्रतियोगिता से महत्वपूर्ण सफलता, मान-सम्मान से खुसी, यात्रा संतोषजनक ।
वृषभ- प्रगति में बाधा, आर्थिक पक्ष से असंतोष, इच्छित कार्यों में उलझनें, प्रेम सम्बन्धों में कटुता, राजकीय पक्ष से असहयोग की प्राप्ति, प्रतिष्ठा पर आघात भी ।
मिथुन- कठिनाइयों का निराकरण, आपसी गलतफहमियां दूर होने को, स्वविवेक से किया गया निर्णय लाभप्रद, नवसम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, महत्वपूर्ण उपलब्धि।
कर्क- दिन बेहतर सद्विचारों का उदय, वैवाहिक जीवन में सुख शांति का वातावरण, परिवार में मंगल आयोजन सम्पादित, कार्य सिद्धि का प्रयास सार्थक, यश।

सिंह- समय संतोषजनक, शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, अधिक व्यय, सहयोगियों से मन प्रसन्‍न।
कन्या- कार्यों में गतिरोध, राजकीय पक्ष से उलझनें, आय की तुलना में व्यय की अधिकता, शंका-कुशंका से मतभेद, यात्रा-निराशाजनक, चोट-चपेट की संभावना।
तुला- बुद्धि-चातुर्य से कुछेक मसले हल, कार्य-व्यवसाय में विस्तार, समझदारी से लिया गया निर्णय लाभदायी, दाम्पत्य जीवन सुखी, आपसी गलतफहमी दूर।
वृश्चिक- आरोग्य सुख, आहार-विहार में नवीनता, ज्ञान-विज्ञान की ओर रुझान, पराक्रम में वृद्धि, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, धार्मिक स्थलों की यात्रा।

धनु- आर्थिक स्थिति में सुधार, कार्यों के बनने से प्रसन्‍्तता, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, पुरातन विवाद का समापन, प्रतिष्ठा में वृद्धि, व्यय की अधिकता।
मकर- समस्याओं से अशांति, उन्नति में विलम्ब, विरोधियों का वर्चस्व, किसी से धोखे की आशंका, प्रेम सम्बन्धों में प्रतिकूलता, बात-बात पर क्रोध, वाहन से भय।
कुम्भ- विचारित योजना कार्य रूप में परिणित, शारीरिक सुख की प्राप्ति, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, यात्रा-प्रसंग।
मीन- दिनचर्या व्यवस्थित, आरोग्य सुख, व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, नवसम्पर्क उपयोगी, सुसंदेश की प्राप्ति, यात्रा में सफलता, कुछेक मसला हल।