राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

1 जून 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।
 

1 जून 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समस्याओं से चिंतित, पारिवारिक कष्ट, किसी से विश्वासघात की आशंका, वाद-विवाद से अशांति, स्वजनों से तनाव, मानसिक कष्ट, वाहन से भय, दुर्घटना संभव।
वृषभ- कार्यों में सफलता, मित्रों के माध्यम से कठिनाइयों का समापन, प्रेम-मिलाप में रुचि, परोपकार की भावना जागृत, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, स्वाध्याय में रुचि।
मिथुन- नवीन योजना की शुरुआत, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, लाभ का सुयोग, परिवार में आपसी सद्भाव, व्यक्तित्व का विकास, महत्वपूर्ण सफलता, यात्रा का सुयोग।
कर्क- व्यापारिकवातावरण मनोनुकूल, जिन्दगी में सुख के जरूरी साधन सुलभ, राजकीय पक्ष से सहयोग, घरेलू समस्याओं का समाधान, सुसमाचार की प्राप्ति, हर्ष भी।

सिंह- ग्रहस्थिति अशुभ, व्यावसायिक पक्ष के प्रति असंतोष, कार्य अधूरे, समस्याओं की अधिकता, मन दुविधामय, व्यक्ति विशेष से विश्वासघात, उत्साह में कमी।
कन्या- विविध पक्षों में अनुकूलता, किसी पुराने विवाद का समापन पक्ष में, सुख-सुविधा में वृद्धि, शुभ भावनाओं का उदय, आत्मिक शांति, जनकल्याण में रुझान।
तुला- विचारित योजना फली भूत, प्रगति का सुयोग, व्यापार में धन निवेश, नसम्पर्क से कुछेक मसले हल, मनोरंजन में रुचि, व्यक्तित्व विकास, यात्रा से मन में खुशी ।
वृश्चिक- कार्य क्षमता में वृद्धि, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, पारिवारिक वातावरण मनोनुकूल, आपसी सद्भाव, अप्रिय घटना से मन व्यथित, उत्साह में वृद्धि, यात्रा सुखद।

धनु- दिनमान प्रतिकूल, घरेलू कठिनाइयों से चिंता, मित्रों से मतभेद उपस्थित, कार्यों में अड़चनें, आर्थिक प्रगति में व्यवधान, वाद-विवाद की आशंका, लाभ में कमी ।
मकर- मनोकामना पूर्ण होने की ओर, धन संचय में प्रवृत्ति, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, पठन-पाठन में अभिरुचि, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
कुम्भ- निराशा का समापन, व्यवसाय में धन निवेश, बौद्धिक क्षमता का विकास, इच्छानुकूल घटना घटित, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, वाहन सुख।
मीन- स्वास्थ्य सुधार पर, सद्विचारों का उदय, धर्म के प्रति आस्था, विरोधी हानि पहुँचाने की कोशिश में, भौतिक सुख में बाधा, अधीनस्थ सहयोगी से सहयोग।