राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

29 मई 2024 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।
 

29 मई 2024 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- आत्मविश्वास से कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, सुसंदेश की प्राप्ति से मन प्रसन्न, व्यक्तिगत परेशानी कम, उत्साह में वृद्धि, दर्शनीय स्थलों की यात्रा ।
वृषभ- साहसिक प्रयास प्रगति पर, इच्छित पद की प्राप्ति, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण उपलब्धि, आपसी सम्बन्ध मधुर, बकाए धन की प्राप्ति, मित्रोंसे वांछित सहयोग ।
मिथुन- दैनिक कार्यों में उदासीनता, राजकीय कष्ट, सुख में कमी, शेष समय में नवयोजना दृष्टिगत, अधूरे कार्य पूर्णता की ओर, मन प्रसन्न।
कर्क- लाभ का मार्ग प्रशस्त, उच्चाधिकारियों से सहयोग, शेष समय में आर्थिक व्यापारिक निराशा, वाहन से परेशानी, आर्थिक हानि से मन उदास।

सिंह- अभीष्ट सिद्धि का सुयोग, धन सम्पत्ति विषयक मसला हल, स्वनिर्णय हितकर, स्थान परिवर्तन का कार्यक्रम, मनोविनोद के अवसर सुलभ, अध्यात्म में रुचि।
कन्या- कार्य व्यवसाय अर्थ पक्ष में सफलता, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, राजनैतिक कृत्यों से प्रतिष्ठा में वृद्धि, धन संचय की ओर रुझान, खुशी भी।
तुला- स्वास्थ्य में शिथिलता, परिवार में तनाव, योजना अधूरी, शेष समय भाग्य के पक्ष में, नवउत्तरदायित्व की पूर्ति, वैवाहिक अड़्चनें समाप्त।
वृश्चिक- कार्यों में प्रगति, महत्वपूर्ण उपलब्धि, सुसमाचार की प्राप्ति से प्रसन्‍नता, शेष समय में निराशा, जल्दबाजी का निर्णय अहितकर, हानि।

धनु- कुछेक कार्यों में सफलता, विचाराधीन योजना मूर्तरूप में परिणित, सामाजिक क्रियाकलापों में रुझान, शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति, आत्मिक शांति, विवाद-समापन पर।
मकर- नवप्रयास सार्थक, अधिकारियों से सम्पर्क, जनकल्याण की भावना जागृत, मनो-विनोद के अवसर, भोगविलासिता की ओर रुझान, व्यक्तित्व का विकास।
कुम्भ- कार्यों के प्रति उदासीनता, शत्रु सक्रिय, कर्ज से चिन्तित, शेष समय में आर्थिक प्रगति, पारिवारिक खुशी, धार्मिक मांगलिक आयोजन सम्पन।
मीन- स्वास्थ्य सुधार पर, बकाए धन की प्राप्ति, यात्रा सकुशल, विवाद का समापन, शेष समय में कठिनाइयां, नवयोजना में व्यतिक्रम |