राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

24 मार्च 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।
 

24 मार्च 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- सामयिक कार्यों में प्रगति, व्यक्तित्व का विकास, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक, वैवाहिक जीवन सुखमय, मनोविनोद की ओर रुझान, आत्मिक शांति।
वृषभ- प्रगति में व्यवधान, अध्यात्म के प्रति रुचि, अशांति, शेष समय सुधार पर, सोचे हुए कार्य पूर्णता कौ ओर, बुद्धि का विकास।
मिथुन- योजना साकार होने की ओर, प्रेम सम्बन्धों में मधुरता, लाभ भी, शेष समय में समस्याओं से चिन्तित, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में ।
कर्क- व्यक्तिगत समस्याएँ सुलझने की ओर, इच्छित पद की प्राप्ति, उपस्थित व्यवधान समाप्त, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, मित्रों से सहयोग, जीवन साथी का सानिध्य।

सिंह- कठिनाइयों का निवारण, पठन-पाठन में रुचि, हषोललास का माहौल, भौतिक सुख के साधन सुलभ, उपहार या सम्मान का लाभ, नवसम्पर्क उपयोगी, धनागम।
कन्या- कार्यों में व्यवधान, आत्मविश्वास में कमी, स्वास्थ्य के प्रति चिन्ता, यात्रा विफल, शेष समय शुभ, भोग-विलासिता की ओर रुझान।
तुला- सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, इच्छा की पूर्ति, विवाद का समापन, शेष समय निराशाजनक, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, धन की कमी।
वृश्चिक- लाभ का मार्ग प्रशस्त, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, किसी योजना का सुपरिणाम प्राप्त, मनोर॑जन की ओर रुझान, आनन्द की अनुभूति, आत्मिक शांति।

धनु- शुभ भावनाओं से आत्मिक शांति, शत्रु हानि पहुँचाने में विफल, गलतफहमी दूर, मनोविनोद के अवसर, मान-सम्मान में वृद्धि, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
मकर- संकल्प सिद्धि में बाधा, वैवाहिक अड़चनें, धर्म के प्रति अरुचि, शेष समय में निराशा का समापन, प्रगति का मार्ग प्रशस्त, यात्रा सुखद ।
कुम्भ- कायक्षमता में वृद्धि, स्वाध्याय की ओर रुचि, धन की प्राप्ति, शेष समय में सफलता में व्यवधान, साझेदारी के व्यापार में हानि, कष्ट भी ।
मीन- दिन शुभ, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, दाम्पत्य जीवन संतोषजनक, इच्छा शक्ति जागृत, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, विशेष प्रयास सफल, प्रसन्‍नता।