ज्वेलरी शॉप में गहने देखने के नाम पर उच्चकागिरी, 14 हजार रुपए का झुमका लेकर शातिर महिला फरार, सीसीटीवी से घटना का खुलासा

hh
वाराणसी। सारनाथ थाना अंतर्गत रसूलगढ़ में शातिर महिला द्वारा ज्वेलरी शॉप से चोरी का मामला सामने आया है। महिला ने ज्वेलरी की दुकान में गहना देखने के नाम पर कान की बाली ले उड़ी। घटना की जानकारी दुकानदार को तब हुई, जब उन्होंने शक के आधार पर सीसीटीवी खंगाला। पीड़ित सोनार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस सक्रियता से आरोपी महिला की तलाश में जुटी हुई है। 


ज्वेलर्स की दुकान से महिला ने की चोरी

उत्तर प्रदेश स्वर्णकार संघ के जिला मंत्री किशोर सेठ द्वारा सारनाथ पुलिस को दी गई। तहरीर के अनुसार उन्होंने सारनाथ के रसूलगढ़ इलाके में दो माह पूर्व सोने चांदी की दुकान खोली थी। दुकान का संचालन उनका बेटा अमन सेठ करता है। दुकान पर सोमवार की शाम एक महिला अपने बेटे संग आयी और स्वर्ण व्यवसायी अमन सेठ से लॉकेट दिखाने की बात कही। आधे घंटे तक सोने के आभूषण देखने के बाद महिला ने चांदी के आभूषण दिखाने को कहा। जिसके बाद स्वर्ण व्यवसायी अमन सेठ ने महिला को चांदी के आभूषण दिखाएं।

14 हजार का झुमका लेकर फरार

इसी बीच दुकानदार की निगाह हटते ही महिला ने 2 ग्राम वजन की एक जोड़ा कान की बाली जिसकी अनुमानित कीमत 14 हजार रुपए थी, रुपए चोरी कर लिया। बगैर गहने खरीदे महिला अपने बेटे संग चली गई। महिला के जाने के बाद दुकानदार ने जब अपने आभूषणों का मिलान किया तो कान की बाली गायब थी। तब दुकानदार को घटना की जानकारी हुई।

सीसीटीवी कैमरे में चोर चोरी करते हुए कैद

इसके बाद दुकानदार ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो महिला द्वारा कान की बाली अपने हाथ से शमीज में छिपाती हुई दिखाई दी। जिसके बाद दुकानदार को उचक्का गिरी की जानकारी हुई। स्वर्ण व्यवसायी किशोर सेठ द्वारा घटना की लिखित सूचना सारनाथ पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक थाना सारनाथ परमहंस गुप्ता ने बताया की स्वर्ण व्यवसायी की तहरीर प्राप्त हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शातिर महिला की तलाश की जा रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story