काशी में वेदपाठी बटुकों ने मंत्रोच्चार के साथ मां गंगा का किया दुग्धाभिषेक, मोदी मंत्रिमंडल के लिए मांगा आशीर्वाद 

vns

वाराणसी। वाराणसी से सांसद नरेन्द्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे। इसको लेकर काशीवासियों में हर्ष और उत्साह है। महर्षि योगी विद्याश्रम के वेदपाठी बटुकों के साथ नमामि गंगे सदस्यों ने सिंधिया घाट पर मां गंगा का दुग्धाभिषेक करके मोदी मंत्रिमंडल के लिए आशीर्वाद मांगा। 

इस दौरान मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल की सफलता से लिए मां गंगा का पूजन-अर्चन और आरती कर आशीर्वाद मांगा। वेदपाठी बटुकों ने मंत्रोच्चार के बीच मोदी मंत्रिमंडल का अभिनंदन किया। 

vns

नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व ने आर्थिक विकास, सामाजिक कल्याण और तकनीकी प्रगति पर जोर देने वाली अनेकों आर्थिक और सामाजिक योजनाओं की शुरुआत की। इससे विकास को गति मिल रही है। इस दौरान महर्षि योगी विद्याश्रम के प्रभारी सीमंत केसरी स्वाइं, सुनील श्रीवास्तव, वेदपाठी बटुक शुभम शुक्ला, दुर्गेश मिश्रा, सोहन पाठक, अनुराग दुबे, आशुतोष पांडेय आदि शामिल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story