शिवपुर स्टेशन से चलेगी वाराणसी-लखनऊ शटल, सुल्तानपुर से जाएगी बेगमपुरा, चीफ इंजीनियर ने यार्ड रिमाडलिंग का कार्य देखा 

vns

वाराणसी। कैंट स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग का काम चल रहा है। ऐसे में कैंट से चलने वाली वाराणसी-लखनऊ शटल सोमवार को शिवपुर स्टेशन से चलेगी। वहीं बेगमपुरा एक्सप्रेस सुल्तानपुर स्टेशन से रवाना होगी। इन्हीं स्टेशनों पर ट्रेनों का ठहराव भी होगा। उत्तर रेलवे के मुख्य अभियंता सुरेश कुमार सपरा ने कैंट स्टेशन पर चल रहे यार्ड रिमाडलिंग कार्य का जायजा लिया। 

यार्ड रिमाडलिंग की वजह से ट्रेनों का परिचालन दूसरे स्टेशनों से किया जा रहा है। ट्रेन संख्या 20401 वाराणसी-लखनऊ शटल, ट्रेन संख्या 12237 बेगमपुरा एक्सप्रेस सुल्तानपुर से चलेगी। इसी तरह महाकाल वाराणसी-अहमदाबाद एक्सप्रेस भी सुल्तानपुर से खुलेगी। यहीं इनका ठहराव भी होगा। चीफ इंजीनियिर ने यार्ड रिमाडलिंग काम को परखा। उन्होंने कहा कि कार्यों की निगरानी बराबर की जाए। यात्रियों और कर्मचारियों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। 

उन्होंने अधिकारियों के साथ शिवपुर व लोहता स्टेशन का भी हाल जाना। कहा कि यात्री सुविधाओं में किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इसके बाद कैंट स्टेशन से चौकाघाट रेलवे पुल तक पैदल ही ट्रैक का निरीक्षण किया। साथ में एडीआरएम लालजी चौधरी और स्टेशन निदेशक गौरव दीक्षित रहे। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story