वाराणसी : गांव के पास शराब की दुकान पर धमकी महिलाएं, किया प्रदर्शन, बोलीं, फब्तियां कसते हैं शराबी

vns
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के चिरईगांव के संदहां रिंग रोड के किनारे खोले गए शराब ठेके के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने जोरदार धरना प्रदर्शन किया। ग्रामीण महिलाओं ने दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की। आरोप लगाया कि शराबी महिलाओं पर फब्तियां कसते हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने समझाकर शांत कराया। साथ ही भरोसा दिलाया कि उनकी मांगों पर अमल किया जाएगा। 

महिलाओं ने बताया कि शराब के ठेके के आसपास रोजाना शराबी इकट्ठा होते हैं। गाली-गलौज करते हैं। उधर से आने-जाने वाली महिलाओं पर फब्तियां कसी जाती हैं, जिससे गांव में कभी भी अप्रिय घटना हो सकती है। स्थानीय निवासियों ने चिंता व्यक्त की कि इससे गांव का सामाजिक वातावरण बिगड़ रहा है और शांति भंग हो सकती है। ग्रामीणों की मांग थी कि ठेका गांव के बाहर किसी अन्य स्थान पर स्थानांतरित किया जाए। 

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी चिरईगांव पंकज राय ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर प्रदर्शन शांत कराया। उन्होंने ग्रामीणों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आबकारी अधिकारी रमेश यादव से बातचीत की। आबकारी अधिकारी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि ठेकेदार को अन्यत्र स्थान खोजने के लिए कहा गया है और जल्द ही ठेका किसी नए स्थान पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। इसके बाद लोग शांत हुए। विरोध प्रदर्शन में सरोज देवी, बबली, माया, रीना, मनीष, आकाश और राजन आदि शामिल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story