वाराणसी :  शिवपुर के गेस्ट हाउस में शराब पिलाकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस कमिश्नर से शिकायत

rape

वाराणसी। शिवपुर थाना के एक गेस्ट हाउस में छात्रा को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल से मिलकर गुहार लगाई। शिवपुर थाने पर मुकदमा दर्ज न किए जाने की शिकायत की। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर संयुक्त पुलिस आयुक्त ने लापरवाही पर शिवपुर एसओ से जवाब-तलब किया। वहीं महिला थानाध्यक्ष को जांच कर प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए। 

बड़ागांव थाना के एक गांव की रहने वाली छात्रा का आरोप है कि उसके परिचित दो छात्रों ने उसे शिवपुर के एक गेस्ट हाउस में मिलने के लिए बुलाया था। वहां वह अपनी सहेली के साथ गई। दोनों परिचित छात्रों ने उसे जबरन शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म किया। 

वह अपनी शिकायत लेकर शिवपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की। ऐसे में किसी तरह हिम्मत जुटाकर पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंची और पुलिस कमिश्नर को आपबीती सुनाया। छात्रा ने बुधवार को महिला थानाध्यक्ष के सामने बयान दर्ज कराने को कहा है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story