बनारस स्टेशन पर 9 घंटे गुल रही बिजली, यात्री रहे परेशान, उपकेंद्र से आपूर्ति बहाल करने का मिलता रहा आश्वासन  

banaras station

वाराणसी। बनारस स्टेशन पर मंगलवार को नौ घंटे बिजली गुल रही। दोपहर एक से रात 10 बजे तक बिजली आपूर्ति ठप होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रेलवे प्रशासन की ओर से जेनरेटर के जरिये किसी तरह काम चलाया गया। बिजली कटौती से ट्रेनों का परिचालन प्रभावित नहीं हुआ। भिखारीपुर स्थित हाईडिल से कुछ देर में आपूर्ति बहाल करने का आश्वासन मिलता रहा। 


बनारस स्टेशन की बिजली दोपहर एक बजे कट गई। बिजली आपूर्ति न होने से स्टेशन के आठ प्लेटफार्मों के आउटर छोर पर शाम के बाद अंधेरा छाया रहा। खानपान की दुकानों के फ्रीज समेत अन्य बिजली चालित उपकरण बंद गए। नौ घंटे तक बिजली गुल रहने से इनवर्टर ने भी जवाब दे दिया। 

बिजली कटौती का असर ट्रेनों के परिचालन पर नहीं पड़ा। स्टेशन के कर्मचारियों ने बताया कि दोपहर से ही भिखारीपुर स्थित हाइडिल से कुछ घंटे में आपूर्ति बहाल किए जाने का आश्वासन मिलता रहा लेकिन रात 10 बजे के बाद बिजली आई। बिजली के अभाव में ट्रेन पकड़ने स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों को दिक्कत झेलनी पड़ी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story