वाराणसी :  सड़क पर उतरी पुलिस, अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा, हटवाए बैनर, पोस्टर और होर्डिंग्स  

नले

वाराणसी। सिगरा पुलिस ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान सड़क किनारे अवैध तरीके से लगाए गए अवैध बैनर, पोस्टर और होर्डिंग्स हटवाया। साथ ही अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायत दी। पुलिस के अभियान से अतिक्रमणकारियों में खलबली मची रही। 

नले

डीसीपी काशी जोन के नेतृत्व में सिगरा पुलिस नगर निगम प्रवर्तन दल के साथ सड़क पर उतरी। इस दौरान अतिक्रमणकारियों को सड़क किनारे से हटवाया। कैंट रेलवे स्टेशन से सिगरा तक चलाए गए अभियान के दौरान अवैध बैनर, पोस्टर, होर्डिंग्स, ठेला-खुमचा, दुकाने इत्यादि लगाकर किए गए अतिक्रमण को हटवाया। सभी को यह निर्देश भी दिया कि कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार के अवैध बैनर, पोस्टर, होर्डिंग्स, ठेला-खुमचा, दुकाने आदि लगाकर अतिक्रमण न करे। 

नले

चेताया कि यदि किसी प्रकार का अतिक्रमण किया गया तो सम्बन्धित के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी ने यातायात व जाम के दृष्टिगत अवैध वाहन स्टैण्डों को हटाने तथा वैध वाहन स्टैण्डों पर बैरिकेटिंग लगाते हुए इन और आउड का रास्ता अगल-अलग करने हेतु भी संबंधित को निर्देशित किया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story