वाराणसी :  हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान मारपीट, एक की हालत गंभीर 

marpit

वाराणसी। लोहता थाना के लखमीपुर गांव में हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान दो पक्षों में बहस हो गई। लोगों को समझाने पहुंचे गांव के राजकुमार (42 वर्ष) पर लोगों ने हसुआ-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। इससे गंभीर रूप से गायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच के बाद तहरीर लेकर आधा दर्जन आरोपियों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा चौकी के लखमीपुर गांव में कल शाम को शिल्पकार महिलाएं हैंडपंप पर पानी लेने गई थीं। गांव के ही नट बस्ती के लोगों से कहासुनी हो गई। गांव के ही राजकुमार एक पक्ष के लोगों को समझाने लगे। इसी बीच लोगों ने उनपर हसुआ डंडा से जानलेवा हमला कर दिया और उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। 

लोहता थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों जानवर, बबलू, सहबान, संतोष,  दशहरी, अंशु, किशन के खिलाफ धारा 147,323,324,307,504,506,427 के तहत  मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन को गिरफ्तार किया गया है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story