वाराणसी :  लापरवाही पर जलकल अभियंताओं को निलंबन की चेतावनी, नगर आयुक्त की सख्ती से खलबली 

nagar nigam
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। जलकल के अभियंताओं की ओर से समस्याओं के निराकऱण में उदासीनता के साथ ही कार्यों में लापरवाही बरती जा रही है। इसकी शिकायत मिलने के बाद नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने सख्त रूख अख्तियार किया है। उन्होंने जलकल अभियंताओं के खिलाफ निलंबन की चेतावनी दी है। नगर आयुक्त के सख्त रूख के बाद अधिकारियों में खलबली मची है। 

नगर आयुक्त जलकल विभाग में तैनात सात अभियंताओं को कार्य में लापरवाही बरतने, समस्याओं का निस्तारण उॅचित प्रकार से न करने तथा दिये गये आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में निलम्बन की चेतावनी दी है। इन अधिकारियों में अनार सिंह, प्रभारी अधिशासी अभियंता रामावतार सिंह, अधिशासी अभियन्ता नीलम यादव, अवर अभियन्ता मंगलदेव वर्मा, अवर अभियन्ता  कुमारी चंदन यादव, मनीष सिंह के नाम शामिल हैं। 

इन अभियन्ताओं की ओर से जलकल विभाग को सीवर ओवरफ्लो, दूषित पेयजल, पानी की आपूर्ति आदि के सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण, समयान्तर्गत शिकायतों का निस्तारण नहीं किया गया। इससे नगर निगम, जलकल विभाग को असहज की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। नगर आयुक्त ने इन अभियंताओं से स्पष्टीकरण मांगा था, लेकिन उन्होंने समुचित जवाब नहीं दिया। इस पर उनके खिलाफ निलंबन की चेतावनी जारी की गई है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story