वाराणसी :  मोदी की गारंटी ने जीता देशवासियों का भरोसा, लोगों ने विकसित भारत बनाने का लिया संकल्प : डॉ नीलकंठ तिवारी

vns
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर चलने वाले विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन आदमपुर जोन अंतर्गत अलईपुर स्टेशन के समीप आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र एवं शक्तिशाली राष्ट्र बनाने की गारंटी लेकर निकली है। इस पर लोगों ने भरोसा जताया। 

vns

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं गांव, गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी और महिलाओं के जीवन में खुशहाली लाने के गारंटी है। उन्होंने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए उपस्थितजनों के साथ संकल्प लिया। इस अवसर पर पात्र लाभार्थियों को उज्जवला गैस कनेक्शन के अंतर्गत निःशुल्क चूल्हा, रेगुलेटर, पाइप वितरित किया। साथ ही शिशुओं का अन्नप्राशन कराया। इस अवसर पर एलसीडी वैन के माध्यम से मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई और स्वास्थ्य परीक्षण, निःशुल्क उज्जवला गैस कनेक्शन, आपूर्ति एवं विपणन विभाग द्वारा राशनकार्ड, आधार सेवा केंद्र, निशुल्क आयुर्वेदिक दवा वितरण, जिला नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) की ओर से आवास योजना के कैंप लगाए गए। कार्यक्रम में लगाए गए जिम्मेदार पदाधिकारी पात्र व्यक्तियों से संपर्क करके कार्यक्रम स्थल पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की चल रही किसी भी योजना में रजिस्ट्रेशन हेतु प्रेरित कर रहे थे।
vns

इस अवसर पर मुख्य रूप वरिष्ठ भाजपा नेता डा वीरेंद्र प्रताप सिंह, महानगर उपाध्यक्ष व कार्यक्रम संयोजक मधुकर चित्रांश, मंडल अध्यक्ष संदीप चौरसिया, सहायक नगर आयुक्त व जोनल अधिकारी मनोज आदि सहित क्षेत्र की सैकड़ों जनता उपस्थित रही।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story