वाराणसी: खेत में कटा हुआ इंसानी पैर का घुटना मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

varanasi crime
वाराणसी। लोहता थाना क्षेत्र के धमरिया मोहल्ला में शनिवार को एक खेत में इंसानी पैर का कटा हुआ घुटना मिला। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी इसे देख कर दंग रह गए। थोड़ी ही देर में यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई और उक्त स्थल पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। 

खेत में इस तरह के अंग मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची लोहता पुलिस ने पैर के घुटने को अपने कब्जे में ले लिया,और आस-पास के खेतों में अन्य अंगों की तलाश की, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से बात की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

सूचना पाकर मौके पर डीसीपी वरुणा जोन श्याम नारायण सिंह, एडीसीपी वरुणा टी सरवन, एसीपी रोहनिया संजीव कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और पास में एक अस्पताल में भी जाकर पूछताछ भी की। सूचना पर डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story