वाराणसी :  होली मिलन समारोह में अबीर-गुलाल संग फूलों की होली, वक्ताओं ने उत्थान के लिए शिक्षा पर दिया जोर 

नले

वाराणसी। कसौधन वैश्य नवयुवक समिति की ओर से रविवार को सिद्धगिरी बाग स्थित श्री रामकृष्ण विद्या मंदिर वाटिका में संगठन का 32वां वार्षिक अधिवेशन व होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें अबीर-गुलाल के साथ ही फूलों की होली खेली गई। लोगों ने एक-दूसरे को त्योहार की बधाई दी। कसौधन समाज के उत्थान के लिए शिक्षा की मजबूती पर जोर दिया गया। 

नले

कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्ज्वलन व डमरू दल की ओर से बाबा विश्वनाथ का आह्वान और ईश वंदना के साथ किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की मनमोहक प्रस्तुति की। बतौर मुख्य अतिथि BHU सर्जरी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉक्टर पुनीत कसौधन ने समाज के उत्थान पर चर्चा की। उन्होंने इसके लिए शिक्षा की मजबूती पर जोर दिया। समाज के लोगों को प्रेरित किया कि अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दें, ताकि वे आगे चलकर अपने पैरों पर खड़े हो सकें। 

नले

विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंगबली कसौधन दिल्ली, राजू कसौधन पुणे महाराष्ट्र, संतोष कसौधन रायपुर, संतोष कुमार कसौधन फैजाबाद व सम्पूर्ण भारतवर्ष के विभिन्न राज्यों व जिलों के स्वजातीय बंधुओ ने कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान प्रमुख बिंदु के रूप में केंद्र में कसौधन समाज को आरक्षण को लेकर चर्चा की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता आलोक कसौधन (पूर्व डिप्टी मेयर रामनगर पालिका व स्वागताध्यक्ष विनोद कसौधन (व्यवसायी व समाजसेवी) की ओर से अतिथियों का स्वागत किया गया। 

नले

कार्यक्रम में वाराणसी समिति अध्यक्ष प्रवीण कसौधन, महामंत्री रजनीश कसौधन, संजय कसौधन, अवधेश कसौधन, राजेश कसौधन राजू, मनीष कसौधन, किशन कसौधन, सुनील कसौधन, पंकज कसौधन, उत्तम कसौधन, साहिल कसौधन, अंकित कसौधन, अमित कसोधन, राजेंद्र कसौधन, सुरेंद्र कसौधन, डॉक्टर शिव कुमार कसौधन, डॉक्टर केसी गुप्ता कसौधन आदि उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story