वाराणसी :  सीवर का पानी बहाने को लेकर विवाद में दो पक्षों में मारपीट, चले ईंट-पत्थर, चार घायल 

नले

वाराणसी। रोहनिया थाना के शहावाबाद में सीवर का पानी बहाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर ईंट-पत्थर चले। इसमें चार लोग घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

दरअसल, लहरतारा से मोहनसराय तक जीटी रोड चौड़ीकरण का काम किया जा रहा है। सड़क के साथ ही नाला भी बन रहा है। नाला का काम अभी अधूरा है। ऐसे में जगह-जगह मिट्टी रखकर सीवर का पानी रोका गया है। शहावाबाद बाजार मे पानी का निकास बंद होने से गली में गंदा पानी लगा है। शाम को पनारू आकर सीवर का पानी खोलने लगे। इस पर पिंकू मोदनवाल सहित अन्य दुकानदार विरोध किया। 

दुकानदारों ने कहा कि नाला का निर्माण अभी अधूरा है। दुकान के आगे सीवर का गंदा पानी आ जाएगा तो परेशानी होगी। लेकिन पनारू ने मिट्टी हटाकर सीवर का पानी खोल दिया। इसको लेकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। दोनों तरफ से जमकर ईट पत्थर चले। इसमें एक पक्ष के पनारू (40 वर्ष), मुन्नी देवी (60 वर्ष) तथा दूसरे पक्ष से शिवम गुप्ता (18 वर्ष), आरती (35 वर्ष) घायल हो गईं। पथराव से पिंकू के दुकान का सामान व काउंटर क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story