वाराणसी : छापेमारी में दुकानों पर मिला ब्रांडेड कंपनी का कटिंग ब्लेड, 5 पर मुकदमा 

vns

वाराणसी। पुलिस की छापेमारी में मिर्जामुराद कस्बा, कछवां रोड व रूपापुर में कई दुकानों पर ब्रांडेड कंपनी का कटिंग ब्लेड बरामद किया गया। इस पर कंपनी के प्रतिनिधि की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुकानदारों को हिरासत में ले लिया। बाद में उन्हें निजी मुचलका पर छोड़ दिया गया। 

नई दिल्ली स्थित लार्बोरंडम यूनिवर्सल लिमिटेड के मैनेजर सुनील को सूचना मिली कि मिर्जामुराद बाजार स्थित गुरु प्रसाद हार्डवेयर व जय हिंद हार्डवेयर, कछवांरोड स्थित आरके. सेनेटरी व लक्ष्मी गणेश एजेंसी तथा रूपापुर स्थित महावीर हार्डवेयर की दुकानो पर ब्रांडेड कंपनी का कॉपीराइट कटिंग ब्लेड बिक रहा है। ऐसे में कंपनी का मैनेजर मिर्जामुराद थाने पहुंचा। वहीं दुकानदारों के खिलाफ तहरीर देकर अवगत कराया। 

इस पर पुलिस टीम ने दुकानों पर छापेमारी कर विजय मौर्या, सुशील जायसवाल, शीतला पांडेय, गुरुप्रसाद व सुनील विश्वकर्मा को हिरासत में लेते हुए दुकानदारों के खिलाफ कॉपीराइट अधिनियम (संशोधित) धारा 63 व 65 व ट्रेडमार्क अधिनियम 1999 की धारा 103 व 104 के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी दुकानदारों को मुचलका पर छोड़ दिया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story