वाराणसी :  बगीचे में पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव, छानबीन में जुटी पुलिस 

vns

वाराणसी। चौबेपुर थाना के बभनपुरा निवासी मंगली राजभर ( 47 वर्ष) का शव सोमवार को रिंगरोड के समीप आम के पेड़ की डाली से रस्सी के सहारे लटकता मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की छानबीन में जुट गई। 

मंगली राजभर घर से सुबह सात बजे के करीब बभनपुरा चौराहे के पास पान खाने गए थे, लेकिन काफी देर बाद तक वापस नहीं आए। गांव के कुछ लोग बाग की तरफ गए तो आम के पेड़ की डाली से रस्सी के सहारे शव लटकता देखा। यह देख लोग अवाक रह गए। घटना की जानकारी के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। 

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार में पत्नी रीता, पुत्र रवि, राजू और पुत्री खुशबू व पूजा हैं। खुशबू की शादी हो चुकी है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। चौकी प्रभारी चांदपुर दिलेश सरोज ने बताया कि मृतक के बेटे ने इस बाबत लिखित सूचना दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story