वाराणसी में अचानक फूल गई सड़क, गिर पड़े बाइक सवार 

नले

वाराणसी। जौनपुर हाईवे पर रामपुर ओवरब्रिज के पास अचानक सड़क फूल गई। अचानक हुए वाकये से आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार गिरकर चोटिल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एहतियात के तौर पर दोनों ओर से आवागमन बंद करवा दिया। लगभग 12 घंटे आवागमन बाधित रहा। 

पिंडरा बाईपास पर रामपुर ओवरब्रिज के आगे दाहिने लेन की सड़क अचानक ऊभर गई। एक डिवाइडर जैसा फूलकर ऊभर गया। घटना के बाद पुलिस ने आवागमन बंद कराकर वहां पिकेट ड्यूटी लगा दी। सूचना के बाद एनएचआई कर्मी रात में मौके पर पहुंचे और सड़क खोदकर रास्ते को रोक दिया। वहीं शनिवार सुबह से मरम्मत काम शुरू कराया गया। दोपहर बाद आवागमन शुरू हो सका। 

एनएचआई के मेंटनेंस अधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि सड़क के बीच का जोड़ दोनों तरफ से वाहनों के दबाव के चलते फूल गया। इसे ठीक करा दिया गया। फूलपुर एसओ संजय मिश्रा के अनुसार सड़क खराब होने की वजह से जौनपुर की तरफ से आने वाले वाहनों को फूलपुर और पिंडरा बाजार होकर आगे निकाला गया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story