दोस्त से हुआ विवाद, तो मारपीट कर सोने की चैन व एटीएम छीने, दालमंडी में ले जाकर बेचा, दो गिरफ्तार

varanasi crime

वाराणसी। कमिश्नरेट के शिवपुर थाने की पुलिस टीम ने दो शातिर लूटेरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से लूट की चेन बेचकर प्राप्त रुपयों में से बचे 43 हजार रुपए व लूट को अंजाम देने में प्रयुक्त बाइक बरामद किया है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है। 

गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों में आर्यन मिश्र (21 वर्ष) फूलपुर थाना क्षेत्र के धरसौना खालिसपुर व शिवम दुबे (21 वर्ष) जौनपुर जनपद के जलालपुर का रहने वाला है। वर्तमान में वह लालपुर पांडेयपुर थाना अंतर्गत नटीनियादाई मंदिर के पास किराये का कमरा लेकर रहता है। इन दोनों को पुलिस ने नटीनियादाई मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है। 

इन दोनों ने अपने ही एक मित्र प्रिंस सेठ से मामूली विवाद कर बीते 29 मई की रात उसे मारपीट कर उसकी सोने की चैन व पीएनबी का एटीएम कार्ड छीन लिया। इस दौरान दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद दोनों ने उक्त चैन को दालमंडी में ले जाकर 50 हजार रुपए में बेच दिया। उस पैसे में से 7 हजार रुपए इन लोगों ने खर्च कर दिया। बाकी 43 हजार रुपए पुलिस ने बरामद कर लिया। 

आरोपियों की गिरफ़्तारी करने वाली पुलिस टीम में एसआई प्रवीण कुमार मिश्र, एसआई अनंत कुमार मिश्रा, एसआई गौरव सिंह, हेड कांस्टेबल राम बाबू, कांस्टेबल ज्ञानेंद्र यादव, कांस्टेबल बालमुकुंद मौर्य शामिल रहे। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story