हत्या का तीसरा अभियुक्त भी धराया, सरेराह रिकवरी एजेंट को मारी थी गोली

varanasi

वाराणसी। फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर में गत 7 जनवरी को महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट वीर बहादूर सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त शिवम सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि पुलिस द्वारा सर्विलांस की सहायता से मुखबिर की सूचना पर रामपुर अण्डर पास से धारा 302, 34, 201 भादवि0 व 27/30 आर्म्स एक्ट से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त शिवम सिंह पुत्र विजय प्रताप सिंह, ग्राम सराय सिविल उर्फ खपटिहा, थाना हड़िया, जनपद प्रयागराज को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

बता दें कि  सात जनवरी को लगभग साढ़े चार बजे कार सवार द्वारा बकाया किस्त की बात को लेकर महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा कम्पनी के रिकवरी एजेंट बीर बहादुर सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके सम्बन्ध में पुलिस द्वारा घटना से सम्बन्धित प्रयागराज के रहने वाले अभियुक्तों रामसूरत सिंह व भरत सिंह को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story