छोटे बेटे की शादी के लिए रखे पैसे उठा ले गये चोर, बड़ी बहू के जेवरात पर भी किया हाथ साफ़, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

Varanasi crime
WhatsApp Channel Join Now
वाराणसी। सारनाथ थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर इलाके में चोर बीती रात एक घर के दरवाजे का ताला तोड़कर सोने चांदी समेत 1 लाख नगद चोरी करने में सफल रहे। गृह स्वामी को सुबह घटना की जानकारी हुई। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पर पहुंची सारनाथ पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई। 

लल्लन प्रसाद पुत्र स्वर्गीय रामनाथ ने बताया कि वह और उनकी पत्नी सोना देवी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। बारिश होने की वजह से दोनों आधी रात अपने कमरे में चले गए। लल्लन प्रसाद ने बताया कि सुबह जब हम लोगों की नींद खुली तो देखा कि बगल के कमरे का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद जब लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो अंदर बक्से का भी ताला टूटा हुआ था और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अपने घर मे हुई चोरी का एहसास हुआ। 

Varanasi crime

लल्लन प्रसाद ने बताया कि उनके मझले बेटे धर्मवीर की नवंबर माह में शादी होने वाली थी। जिसके लिए हम लोगों को खरीददारी करनी थी। इस खरीददारी के लिए हमने 1 लाख रुपए रखे थे। जो चोर ले जाने में सफल रहे और बड़ी बहू के विवाह के गहने जिसमें मंगलसूत्र और कीमती कपड़े सहित 1.5 किलो चांदी भी चोर उठा ले गए। 

बताया कि चोरी के बाद जिस रास्ते से चोर वापस गए हैं वहां पर एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा है। जिससे चोरों की गतिविधियां देखी जा सकती हैं। सूचना मिलने के बाद सारनाथ पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। चोरी की घटना की लिखित तहरीर ललन प्रसाद द्वारा थाना सारनाथ को दे दी गई है। सारनाथ पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story