विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने अपनी चित्रकारी से दी सजीवता, देश के वीर सपूत किए याद

mgkvp news
वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ स्थापना दिवस के अवसर पर शनिवार को पंथ प्रशासनिक भवन के सामने गांधी जी की मूर्ति के समक्ष ललित कला विभाग की ओर से 13 छात्र -छात्राओं ने विश्वविद्यालय के स्नातकों एवं देश के वीर सपूतों का लाइव पोर्ट्रेट का निर्माण किया। 

इस लाइव पोर्ट्रेट में अंकिता जायसवाल ने दुर्गा प्रसाद खत्री, आशीष विश्वकर्मा ने कमलापति त्रिपाठी, विशाल पटेल ने भगवान दास, राहुल गौतम ने राष्ट्र रतन शिव प्रसाद गुप्त, माही गंगा ने राजाराम शास्त्री, आदर्श मिश्रा ने लाल बहादुर शास्त्री, आकाश मिश्रा ने जयशंकर प्रसाद, रोहित सोनकर ने चंद्रशेखर आजाद,नेहा कुमारी ने शिवप्रसाद गुप्त, अक्षत सिंह ने महात्मा गांधी, रेनू पटेल ने चंद्रशेखर आजाद, अन्नू चौहान ने सावित्रीबाई फुले, धीरज कुमार ने आचार्य नरेंद्र देव का पोर्ट्रेट निर्माण किया।

mgkvp

इस अवसर पर विभागाध्यक्ष डॉक्टर सुनील कुमार विश्वकर्मा, डॉक्टर शत्रुघ्न प्रसाद, डॉक्टर स्नेह लता कुशवाहा, शालिनी कश्यप,प्रवीण प्रकाश हिमांशु, एस. एंजेला, दिव्यानी राय आदि लोगों उपस्थित रहे।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story