रामनगर बाल सुधार गृह से पढ़ने गया छात्र वापस ही नहीं लौटा, स्कूल की दीवार फांदकर हुआ फरार, डीएम ने दिए जांच के आदेश

Ramnagar
वाराणसी। रामनगर राजकीय बाल सुधार गृह से बीते 15 अप्रैल को एक बालक के गायब होने के मामले में जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। उक्त बालक की शिक्षा के लिए उसका एडमिशन चंदौली जनपद के बसंत नगर स्थित एक विद्यालय में कराया गया था। 

15 अप्रैल को बस से उसे स्कूल भेजा गया, लेकिन लंच के बाद वह अपनी क्लास में ही नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद पता चला कि वह बालक विद्यालय की छत कर ऊपर पीछे की तरफ से दीवार फांदकर फरार हो गया। अब इस मामले में जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश दिए हैं। उन्होंने इसके लिए अपर उपजिलाधिकारी सदर को जांच अधिकारी बनाया है। 

अपर उपजिलाधिकारी, सदर शिवानी सिंह ने बताया है कि उक्त घटना के संबंध में यदि कोई व्यक्ति साक्ष्य/अपना मौखिक कथन अंकित कराना चाहता है, तो वह 15 जुलाई, 2024 तक उनके अपर उप जिलाधिकारी, सदर के न्यायालय/कार्यालय में किसी भी कार्य दिवस में उपस्थित होकर अपना साक्ष्य/बयान अंकित करा सकता है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story