अटल इंक्यूबेशन सेंटर में होगा स्टार्टअप इन्वेस्टर समिट, 5 हजार से अधिक विशेषज्ञ और युवा करेंगे प्रतिभाग 

vns

वाराणसी। अटल इंक्यूवेशन सेंटर में स्टार्टअप इन्वेस्टर समिट 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 200 से अधिक स्टार्टअप, 15 से अधिक निवेशक, 2 स्पीकर, 15 से अधिक विशेष प्रतिनिधि और 10 से अधिक विशेषज्ञ, वाराणसी और नजदीकी शहरों से 5000 से अधिक आगंतुक पहुंचे हैं। इस दौरान नवाचारों और नए बिजनेस आइडिया पर चर्चा की गई। 

vns

कार्यक्रम में चुने हुए 50 से अधिक स्टार्टअप यहां आइडिया को आगे बढ़ाने की उम्मीद में अपना वक्तव्य देंगे। समिट में विभिन्न स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के वक्ताओं ने विचार रखे। इससे स्टार्टअप समुदाय को आइडियाओं, नवाचारों और नवीनतम विकासों के प्रति जागरूकता होगी।

समिट में वाराणसी की स्थानीय और नजदीकी शहरों से रहने वाले स्टार्टअप और निवेशक उपस्थित होंगे। इसके अलावा शहर और करीबी इलाकों से भी 5000 से अधिक आगंतुक अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। विभिन्न सेशन और पैनल चर्चाओं के बाद, स्टार्टअप और निवेशकों के संवाद स्थल, इस समिट में स्थापित किया गया है। 

यहां, नवीनतम विकास, विचारों और चुनौतियों को देखते हुए नवीनतम वाणिज्यिक मदद और निवेश के अवसर पर विचारधारा की बातचीत होगी। वाराणसी को स्टार्टअपों को बढ़ावा देने और सर्वांगीण विकास में मदद देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story