रास्ते की पैमाइश करने पहुंची राजस्व टीम पर नहीं आई पुलिस, बैरंग लौटे 

vns

वाराणसी। चौबेपुर थाना के ग्राम पंचायत लूठा खुर्द व सरसौल में रविवार को रास्ते की पैमाइश  करने गयी राजस्व टीम को पुलिस के न पहुंचने से बैरंग लौटना पड़ा। गांव के रास्ते के मरम्मत कार्य को गांव के ही कुछ लोगों ने रोक दिया था। इसकी शिकायत के बाद राजस्व विभाग की टीम रास्ते की पैमाइश करने गई थी। 

ग्राम पंचायत लूठा खुर्द में क्षेत्र पंचायत की ओर से पूर्व में निर्मित रास्ते के मरम्मत कार्य को गांव के ही कुछ लोग जबरदस्ती रोक कर आवागमन प्रभावित कर रहे थे। इस सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी सदर सार्थक अग्रवाल को प्रार्थना पत्र देकर रास्ते की पैमाइश कर विवाद हल करने का अनुरोध किया गया था। एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार सदर ने नायब तहसीलदार जाल्हूपुर सुलेखा वर्मा के नेतृत्व में तीन राजस्व निरीक्षकों एवं आधा दर्जन लेखपालों की टीम गठित कर रास्ते की मापी करने का निर्देश दिया था। मौके पर शांति व्यवस्था के लिए थाना प्रभारी को भी पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध कराने को भी निर्देशित किया गया था। 

नायब तहसीलदार सुलेखा वर्मा ने बताया कि थाने पर सूचना देकर राजस्व टीम मौके पर पहुंची। धूप में घण्टों इन्तजार के बाद भी पुलिस नहीं आयी। ऐसे में बिना पैमाइश के ही राजस्व टीम को वापस लौटना पड़ा। थाना प्रभारी चौबेपुर विद्याशंकर शुक्ला ने कहा कि मुझे इस प्रकरण की जानकारी नहीं है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story