मोदी तीसरी बार बन रह रहे पीएम, काशी में उत्साह, मां गंगा की पूजा कर लिया आशीर्वाद 

vns

वाराणसी। नरेन्द्र मोदी रविवार की शाम तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसको लेकर काशी में भाजपाइयों में खासा उत्साह है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की पूजा व दुग्धाभिषेक किया। पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए मां गंगा से आशीर्वाद मांगा। वहीं नमामि गंगे सदस्यों ने भी मां गंगा का दुग्धाभिषेक कर आशीर्वाद लिया। 

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल ने कहा कि मोदीजी आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे हैं। बाबा विश्वनाथ व मां गंगा से प्रार्थना की गई कि तीसरे कार्यकाल में भारत नए कीर्तिमान स्थापित करे और प्रधानमंत्री मोदी के ध्येय के अनुसार विश्व गुरु बने। 

vns

वहीं नमामि गंगे वाराणसी महानगर की ओर से मां गंगा का दुग्धाभिषेक कर भव्य आरती उतारी गई। नमामि गंगे गंगा विचार मंच के जिला संयोजक शिवम अग्रहरि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में नारी शक्ति सहित आमजन ने आरती में सहभागिता की। आरती के दौरान हाथों में पीएम मोदी की तस्वीरों सहित मोदी के विराट संकल्पों जैसे विकसित भारत, विश्व गुरु भारत, श्रेष्ठ भारत, आत्मनिर्भर भारत, तीसरी आर्थिक महाशक्ति बने भारत आदि लिखी तख्तियां लिए भारत माता की जयजयकार गंगा मईया, हर हर महादेव के जयघोष कर रहें थे। इसके पूर्व सफाई अभियान भी चलाया गया। जय विश्वकर्मा, रेनू जायसवाल, प्रीति रवि जायसवाल, पूजा गिरी, सपना वर्मा, शिवांगी जायसवाल, कविता जायसवाल, अर्चना जायसवाल आदि रहीं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story