वाराणसी के मेहदीगंज में हो सकता है पीएम का कार्यक्रम, बीजेपी पदाधिकारियों ने देखा संभावित स्थल

नले

वाराणसी। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी का 18 जून को वाराणसी आगमन प्रस्तावित है। पीएम जनसभा के दौरान पूर्वांचल के 50 हजार किसानों से संवाद करेंगे। वहीं बाबा विश्वनाथ व कालभैरव का दर्शन पूजन कर सकते हैं। पीएम के कार्यक्रम के लिए बीजेपी पदाधिकारी स्थल तलाश रहे हैं। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा व अन्य ने सेवापुरी विधानसभा के मेहदीगंज में संभावित कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। 

नले

वाराणसी से सांसद नरेन्द्र मोदी तीसरी बार पीएम बन गए हैं। ऐसे में मोदी काशीवासियों का आभार जताने काशी आएंगे। वाराणसी में किसानों से संवाद करेंगे। 50 हजार किसानों को कार्यक्रम में जुटाने की तैयारी है। इसके लिए बीजेपी पदाधिकारियों की ओर से वाराणसी में मुफीद स्थल की तलाश की जा रही है। इसी क्रम में जिलाध्यक्ष ने मेहदीगंज में संभावित स्थल का जायजा लिया। 

प्रधानमंत्री पहले नौ जून को शपथ लेने के बाद 10 जून को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आने वाले थे। एसपीजी भी वाराणसी पहुंच चुकी थी। पीएम के आगमन की तैयारी जोरों पर थी, लेकिन उसी बीच पीएम का आगमन स्थगित हो गया। इसके बाद एसपीजी लौट गई। अब पीएम का 18 जून को वाराणसी आगमन प्रस्तावित है। ऐसे में संगठन तैयारी में जुटा है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story