संत शिरोमणि की जयंती समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी, कार्यक्रम स्थल को सजाने-संवारने में जुटा महकमा 

vns

वाराणसी। संत शिरोमणि की जयंती 24 फरवरी को मनाई जाएगी। इस दौरान उनकी जन्मस्थली सीर गोवर्धन में आस्थावानों का रेला उमड़ेगा। पूरा इलाका मिनी पंजाब में तब्दील हो जाता है। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी शामिल होने के आसार है। कार्यक्रम स्थल पर तैयारी तेज हो गई है। कार्यक्रम स्थल को सजाने-संवारने में प्रशासनिक महकमा जुटा हुआ है। 

vns

काशी हिंदू विश्वविद्यालय की विद्यालय की दीवारों पर पेंटिंग कर चित्र बनाने में नगर निगम के कर्मचारी लग गए हैं। सड़क निर्माण की ढलाई का काम रविदास मंदिर के आगे तक पहुंच गया है। सड़क की पटरी ओपन इंटरलॉकिंग और नाली निर्माण का काम भी कंप्लीट हो चुका है। संत रविदास कॉरिडोर के बाउंड्रीवॉल पर भी पेंट करके रविदास की अमृतवाणियों के दोहों को अंकित किया जा रहा है। सीर गोवर्धनपुर के पार्षद राम सिंह उर्फ कल्लू पहलवान ने बताया कि यहां पर सभी विकासकर काशी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास हो रहा है। 

vns

यहां पर रोड का पक्का निर्माण बिजली के खंभे लगाना साफ सफाई रंगाई पुताई सहित अनेक विकास कार्य हो रहे हैं। अभी तक हमारे गांव में कोई भी ऐसा विकास कार्य नहीं हुआ था, परंतु इन दोनों लोगों के द्वारा यहां का विकास कार्य तेजी से हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की ओर से हमारे गांव का विकास संभव हो पाया है। अभी तक हमारा गांव विकास के पथ पर पिछड़ा हुआ था। सीर गोवर्धनपुर के पार्षद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 25 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण भी कर सकते हैं।

vns

vns

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story