संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में 21 को मातृशक्ति सम्मेलन, पीएम करेंगे संबोधित 

modi

वाराणसी। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में 21 मई को मातृशक्ति सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आधी आबादी को संबोधित करेंगे। महमूरगंज स्थित बीजेपी चुनावी कार्यालय में इसको लेकर मीटिंग हुई। इसमें महिलाओं को कार्यक्रम की जिम्मेदारी सौंपी गई। 

लोकसभा समन्वयक अश्विनी त्यागी ने बताया कि रोड-शो में महिलाओं की भागीदारी व उत्साह को देखकर पीएम ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कहा था कि एक सम्मेलन मातृशक्ति के साथ भी होना चाहिए। भाजपा हमेशा महिलाओं की हितैषी रही है। 

उन्होंने कहा कि पीएम ने अपने 10 वर्षों के कार्यकाल के दौरान मातृ शक्ति के उत्थान के लिए तमाम काम किए। महिला मोर्चा प्रभारी अर्चना मिश्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो में महिलाओं ने उत्साह के साथ अपनी भागीदारी निभाई थी। महिला मोर्चा की सदस्य घर-घर संपर्क कर आधी आबादी को कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रित करेंगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story