मिर्जामुराद थाना में हुई पीस कमेटी की मीटिंग, एसीपी ने आपसी सौहार्द के साथ बकरीद मनाने की अपील की 

नले

वाराणसी। मिर्जामुराद थाना परिसर में रविवार की शाम आगामी बकरीद के मद्देनजर पीस कमेटी की मीटिंग हुई। इसमें सुरक्षा और व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। एसीपी राजातालाब ने अजय श्रीवास्तव ने लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि त्योहार के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा या अप्रिय घटना से बचने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। लोगों से आग्रह किया कि वे त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं और प्रशासन के साथ सहयोग करें। थाना प्रभारी ने बताया कि त्योहार के दौरान संवेदनशील इलाकों में विशेष निगरानी रखी जाएगी। इसके अलावा, पुलिस ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें। अफवाह से बचने की जरूरत है। किसी भी प्रकार के शांतिभंग करने वालों को क्षम्य नहीं किया जायेगा। संभ्रांत व्यक्तियों ने भी इस दौरान समुदाय के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने और आपसी सहयोग की महत्ता पर जोर दिया।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि त्योहार के दौरान स्वच्छता और सफाई का विशेष ध्यान रखा जाएगा। और अमन चैन के साथ त्यौहार मनाया जाएगा। एसीपी ने अंत में सभी को बकरीद की अग्रिम मुबारकबाद दी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story