PM मोदी के जन्मदिन पर भाजयुमो ने किया रक्तदान, आईएमए लहुराबीर में 75 यूनिट हुआ रक्तदान

DX

वाराणसी। काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सेवा पखवाड़ा के तहत लहुराबीर स्थित आई एम बिल्डिंग में रक्तदान शिविर का आयोजन कर रक्तदान किया। आईएमए लहुराबीर में युवा मोर्चा की ओर से 75 यूनिट रक्तदान किया गया। 

TGB

इस अवसर पर मुख्य अतिथि राज्यमंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु ने कहा कि काशी के सांसद, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के साथियों ने रक्तदान शिविर का आयोजन कर, बड़ा ही पुनीत कार्य किया है। उन्होंने कहा कि रक्तदान से बड़ा सेवा कार्य कोई भी नहीं है। 

YHN

प्रारंभ में अतिथियों द्वारा भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्ज्वलित किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष रजत जायसवाल ने अतिथियों को अंगवस्त्रम एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष रजत जायसवाल के नेतृत्व में रक्तदान किया।
रक्तदान करने वाले लोगों में मुख्य रूप से युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव द्विवेदी, महानगर अध्यक्ष रजत जायसवाल, जगदीश त्रिपाठी, ओम तिवारी आदि रहे।

रक्तदान के अवसर पर राज्यमंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र "दयालु", लोकसभा प्रभारी व एम एल सी अश्विनी त्यागी, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुभव द्विवेदी, युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष रजत जायसवाल, सीएमओ डॉ संदीप चौधरी, अवनीश श्रीवास्तव, ओम तिवारी, किशन सेठ, अर्जुन शर्मा, सुयश अग्रवाल, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, एड अशोक कुमार, मीडिया प्रभारी किशोर सेठ, नीरज जायसवाल आदि मौजूद रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story