नगर आयुक्त ने पेयजल परियोजना का किया निरीक्षण, दिए निर्देश 

vns

वाराणसी। नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने सोमवार को जलकल परिसर में निर्माणाधीन सिस वरुणा पेयजल स्कीम प्रायरिटी फेज-1 का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां चल रहे रिहैबिलिटेशन कार्य समेत अन्य निर्माण कार्यों की जानकारी ली। वहीं जरूरी निर्देश दिए। 

vns

नगर आयुक्त ने कार्यदाई संस्था उत्तर प्रदेश जल निगम की ओर से भेलूपुर जलकल परिसर में 2 सेटेलिंक टैंकों का रिहैबिलेटेशन का कार्य, केमिकल हाउस, आटोमेटिक कोलेटिंग प्लांट, एमसीएस, सीडब्लूआर की सफाई का कार्य किया जा रहा है। जल निगम के अधिशासी अभियन्ता एसके  रंजन की ओर से किए जा रहे कार्यो के बारे में नगर आयुक्त को जानकारी दी गयी। 

नगर आयुक्त ने निर्देशित किया कि यह कार्य शीघ्र तथा गुणवत्ता पूर्ण कराएं। इससे आगामी गृष्मऋतु में वाराणसी के नागरिकों को पेयजल से परेशानी का सामना न करना पड़े। नगर आयुक्त के निरीक्षण के समय महाप्रबन्धक जलकल विजय नारायण मौर्य, सचिव जलकल ओपी सिंह, अधिशासी अभियन्ता, जल निगम (नगरीय) एसके रंजन एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story