मिर्जामुराद: सार्वजनिक सड़क पर किया अतिक्रमण, दर्जनों ग्रामीणों ने थाने पहुंच किया विरोध प्रदर्शन

mirjamurad
वाराणसी। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के गौर गांव के दर्जनों महिला व पुरुष रविवार को गांव के सार्वजनिक सड़क पर अतिक्रमण को लेकर थाने पर पहुंच विरोध प्रदर्शन किया। सभी ने अतिक्रमणकारियों पर विरोध करने के पर गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। 

जानकारी के मुताबिक, गौर निवासिनी राधिका देवी वार्ड नंबर 2 से सदस्य हैं। इन्होंने मिर्जामुराद थाने की पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराया कि गौर गांव निवासी जितेंद्र राजभर, सुरेंद्र व सुमित आदि गांव के एक आम रास्ते (सड़क) को अवरुद्ध करके उस पर अतिक्रमण कर दिए हैं। जिससे कि लोगों को वहां से आने-जाने में परेशानी हो रही है। उन्होंने रास्ते पर कब्जा करने की नियत से ईट रख दिया है और रास्ते पर बाथरूम का निर्माण कराया जा रहा है। मना करने पर विपक्षियों ने गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी।

mirjamurad

सड़क पर अतिक्रमण से क्षुब्ध हो गांव के दर्जनों महिला व पुरुष मिर्जामुराद थाने पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी मिर्जामुराद आनंद कुमार चौरसिया ने बताया कि गौर गांव में रास्ते को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच जांच कर रही है। राजस्व टीम की मदद से मामले का निस्तारण कर दिया गया है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था बहाल है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story