दवा खरीदते समय मेडिकल दुकानदार व तीमारदार में मारपीट, केस दर्ज

marpit
WhatsApp Channel Join Now

- डाक्टर ने मारीज को लिखी थी बाहर की दवा, खरीदने गया था तीमारदार
- डाक्टर पर जनऔषधि केंद्र की दवा लौटाकर बाहर से खरीदवाने का आरोप 
- घटना के बाद फिर चर्चा में आया रामनगर का एलबीएस अस्पताल
 
रिपोर्टर- डा. राकेश सिंह

वाराणसी। रामनगर स्थित लालबहादुर शास्त्री अस्पताल के बाहर दवा खरीदते समय तीमारदार व मेडिकल दुकानदार में मारपीट हो गई। आरोप है कि मेडिकल संचालक व उसके कुछ साथियों ने तीमारदार को ईंट से हमलावर कर घायल कर दिया। घटना के बाद एलबीएस अस्पताल फिर चर्चा में आ गया है। अस्पताल के डाक्टर पर जनऔषधि केंद्र की दवा लौटाकर बाहर की दवा खरीदवाने का आरोप लगा है। पुलिस शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। 

मच्छरहट्टा निवासी ताज कुरैशी अपने भाई सलमान को लेकर दांत के डाक्टर को दिखाने गए थे। डाक्टर ने दवा लिखी। इस पर तीमारदार ने अस्पताल परिसर में खुले जन औषधि केंद्र से दवा लेकर डाक्टर को दिखाया। आरोप है कि डाक्टर ने जन औषधि केंद्र की दवा को वापस कर बाहर मेडिकल से दवा लाने को कहा। तीमारदार अस्पताल के द्वार पर स्थित एक मेडिकल से दवा खरीदने पहुंचे। वहां दवा महंगी थी। इस पर उन्होंने केवल एक दिन की दवा देने कहा। इस पर मेडिकल स्टोर संचालक आनाकानी करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। 

ताज कुरैशी ने आरोप लगाया कि ईंट व कैंची से हमला किया गया। उनके सिर व गर्दन पर गंभीर चोट लगी है। इस मामले में मेडिकल स्टोर संचालक की ओर से दी गई तहरीर पर ताज कुरैशी व एक अन्य के खिलाफ एनसीआर दर्ज की गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा का कहना है कि पीड़ित की ओर से मिले तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story