पंखे की कंपनी में काम कर रहे मजदूर ने कमरे में लगाई फांसी, पंखे से लटकता मिला शव

dead body
वाराणसी। शिवपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर शिवपुर में पंखे की कंपनी में काम रहे एक अधेड़ व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह शराब पीने का आदी हो चुका था। जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति भवानीपुर में पंखे की कंपनी में मजदूरी करता था। वह कंपनी के द्वारा दिए टीन शेड कमरे में ही रहता था। कमरे से बुधवार की सुबह जब समय से कर्मचारी नही जगा, तो साथ में रह रहे मजदूरों ने उसके दरवाजे को खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो मजदूरों ने खिड़की से देखा तो मृतक पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद इसकी सूचना कम्पनी के मालिक और पुलिस को दी। 

मृतक राजू यादव तेलिया सागर सहुली थाना हुसैनगंज जिला सिवान बिहार का रहने वाला है। जो वर्तमान में सिन्नी फैक्ट्री भवानीपुर में लेबर का कार्य करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और परिजनों को सूचित किया है। मृतक के एक लड़की व दो लड़के हैं। वह पिछले तीन वर्षों से गर्मी के मौसम में कार्य करने के लिए वाराणसी आता था। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story