कतर से भारतीय सैनिकों की सकुशल रिहाई से काशीवासी खुश, पीएमओ में सौंपा आभार पत्र 

नले

वाराणसी। कतर में आठ भारतीय सैनिकों की सकुशल रिहाई से काशीवासियों में खुशी का माहौल व्याप्त है। समिति के सदस्यों ने मंगलवार को पीएमओ कार्यालय में आभार पत्र सौंपा। इस दौरान पीएम व सीएम की सार्थक पहल को सराहा। 

नले

समिति के सदस्यों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में विदेश में भारतीय जब भी किसी मुसीबत में फंसते हैं उनको मुसीबत से निकलने के लिए जो अथक प्रयास किया गया। उसके लिए हम सभी भारतवासी पीएम को कोटि-कोटि प्रणाम करते हैं और आशा करते हैं कि ऐसे ही भारतवंशियों के लिए अभिभावक के रूप में उनके साथ खड़े रहेंगे। इसके लिए प्रणाम वन्दे मातरम् समिति आपका वन्दन, अभिनंदन, आभार व्यक्त करते हुए यह धन्यवाद पत्र आपके वाराणसी कार्यालय से हम काशीवासी आप को भेजने का प्रयास कर रहे हैं। 

समिति के अनूप जायसवाल ने कहा कि आज हम लोगों के लिए यह गर्व वाली बात है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री जनसंपर्क कार्यालय पर आभार पत्र सौंपते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और पटाखे फोड़ कर अपनी खुशी का इजहार किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ओमप्रकाश यादव बाबू, धीरेंद्र शर्मा, आदित्य गोयनका, सोमनाथ विश्वकर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story