वाराणसी : कैंट की बजाय डीडीयू जंक्शन से जाएगी गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस 

train

वाराणसी। कैंट स्टेशन पर यार्ड रिमाडलिंग की वजह से गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन का मार्ग बदला गया है। अब १५ अक्टूबर तक यह ट्रेन कैंट की बजाय डीडीयू जंक्शन-प्रयागराज होते हुए गंतव्य को जाएगी। कैंट पर यार्ड रिमाडलिंग की वजह से डेढ़ माह का मेगा ब्लाक लिया गया है। 

अहमदाबाद से 24 सितंबर, एक व आठ अक्तूबर को चलने वाली 19421 अहमदाबाद-पटना एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग मानिकपुर-प्रयागराज-वाराणसी-पं दीन दयाल उपाध्याय के स्थान पर बदले मार्ग-मानिकपुर-प्रयागराज छिवकी-मिर्जापुर-पं दीन दयाल उपाध्याय के रास्ते चलाई जाएगी। पटना से 26 सितंबर, तीन व 10 अक्तूबर को चलने वाली 19422 पटना-अहमदाबाद एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग पं. दीन दयाल उपाध्याय -वाराणसी कैंट-प्रयागराज-मानिकपुर के स्थान पर बदले मार्ग पं. दीन दयाल उपाध्याय-मिर्जापुर-प्रयागराज छिवकी-मानिकपुर के रास्ते चलाई जाएगी। 

पूर्वोत्तर रेलवे के पीआरओ अशोक कुमार ने बताया कि बनारस से 24 सितंबर, एक, आठ व 15 अक्तूबर को चलने वाली 17324 बनारस-हुबली एक्सप्रेस बनारस स्टेशन के स्थान पर पं. दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन से चलाई जाएगी। हुबली से 22, 29 सितंबर, छह और 13 अक्तूबर को चलने वाली 17323 हुबली-बनारस एक्सप्रेस बनारस स्टेशन के स्थान पर पं. दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन पर यात्रा समाप्त करेगी।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story