उत्तर प्रदेश नियोजन विभाग के निदेशक बने घनश्याम यादव, वाराणसी में हर्ष का माहौल

Varanasi News
WhatsApp Channel Join Now
वाराणसी। उत्तर प्रदेश नियोजन विभाग के निदेशक पद पर घनश्याम यादव को नियुक्त किया गया है। उन्होंने बीते 1 जुलाई को कार्यभार ग्रहण किया था। इसे लेकर उनके गृह जनपद वाराणसी के हरहुआ ब्लॉक के लोगों में काफी हर्ष है। लोगों ने इसके लिए उन्हें बधाई दी है। 

घनश्याम यादव भगतूपुर के किसान स्व० फेकू यादव के दो पुत्रों में बड़े पुत्र हैं। किसान परिवार से जुड़े घनश्याम यादव की प्राथमिक शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा वाराणसी जनपद में ही हुई  है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि बचपन से ही घनश्याम यादव पढ़ने में मेधावी रहे हैं। जो अपने शिक्षा के दम पर प्रदेश के नियोजन विभाग में सबसे उच्चतम पद पर पहुंचे हैं। उनके कार्यभार ग्रहण करने पर स्थानीय निवासी और उनसे जुड़े लोगों ने उन्हें फोन से बधाई दी।

Varanasi News

गौरतलब हो कि वर्ष 1998 में यूपी लोक सेवा आयोग में घनश्याम यादव का चयन शोध अधिकारी के राजपत्रित पद पर हुआ था। उन्होंने 1 जुलाई को संयुक्त निदेशक के पद से पदोन्नति होकर निदेशक के पद पर कार्यभार ग्रहण किया है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story