वाहन की टक्कर से चार घायल, वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर हुई घटना 

accident

वाराणसी। वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर खानपुर गांव के सामने दो बाईकों पर सवार चार लोगों को अज्ञात चार पहिया वाहन ने धक्का मार दिया। इससे चारों घायल हो गये। सभी को 108 नंबर एम्बुलेंस से पीएचसी चिरईगांव पर इलाज हेतु लाया गया। जहां दो घायलों को सीएचसी नरपतपुर रेफर कर दिया गया। वहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

एक बाइक पर करन राजभर पत्नी सोनी और दूसरी बाइक पर प्रमोद कुमार राजभर अपने मित्र महेन्द्र सोनकर के साथ खानपुर निवासी अपने साले पप्पू के लड़के मनीष को बैठाकर ट्रेन पर बैठाने कैंट जा रहे थे। खानपुर गांव के सामने वाराणसी गाजीपुर मार्ग पर अज्ञात चार पहिया वाहन ने धक्का मार दिया। इससे चारों घायल हो गये।

घायलों को 108 नंबर एम्बुलेंस से इलाज के लिए पीएचसी चिरईगांव लाया गया। वहां करन व सोनी की स्थिति गंभीर देख सीएचसी नरपतपुर के लिए रेफर दिया गया। वहीं पीएचसी चिरईगांव पर प्रमोद कुमार का प्राथमिक इलाज किया गया। महेन्द्र ने निजी चिकित्सालय में अपना इलाज कराया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story