वाराणसी :  पुण्यतिथि पर याद किये गए पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर

vns

वाराणसी। रामनगर में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की पुण्यतिथि मनाई गई। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। साथ ही उनके व्यक्तित्व व कृतित्व को याद किया। 

सपा की महानगर महिला सभा की अध्यक्ष आरती यादव ने कहा कि युवा तुर्क के नाम से विख्यात स्वर्गीय चंदशेखर आर्थिक विषमता व सामाजिक विषमता के खिलाफ हमेशा आवाज बुलंद करते रहे। समय काल विपरीत होते हुए भी जनता के लिए साहसिक फैसले लेने से भी कभी नही हिचके। उन्होंने कभी भी किसी पद की लालसा नहीं की। वहीं पिछड़ा प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष विवेक कहार रौकी ने कहा कि चंद्रशेखर जी आजीवन किसानों मजदूरों के लिए लड़ते रहे। उनकी फसलों का वाजिब मूल्य मिले इसके लिए संसद में हमेशा जोर-शोर से मांग उठाई। वे हमेशा कहा करते थे कि इस देश का किसान जितना खुशहाल होगा देश के लोग उतने ही खुशहाल होंगे। 

पूर्व सभासद संजय यादव ने कहा कि आज जब देश महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्ट्राचार से जूझ रहा है तो उनकी आम लोगों के हितों के प्रति प्रतिबद्धता याद आ रही है। समाजवादी विचारधारा के लोगो को उनकी कमी आज भी खल रही है और हमेशा खलेगी। कार्यक्रम में नगर पालिका के पूर्व डिप्टी चेयरमैन आलोक कुमार, महानगर अध्यक्ष महिला सभा आरती यादव, महानगर अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग विवेक कहार,रौकी,पूर्व नगर अध्यक्ष श्यामलाल यादव, सुजीत सिंह, पार्षद रामकुमार यादव, संजय यादव, विनोद यादव, धर्मराज, भंटू, पंकज यादव, सौरभ आनंद आदि रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story