तीसरी बार मोदी सरकार, वाराणसी में भाजपाइयों ने मनाया जश्न, बांटी मिठाई

नले

वाराणसी। वाराणसी से सांसद नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। इससे भाजपाई गदगद हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शपथ ग्रहण के अवसर पर सेवापुरी विधानसभा के विधायक नील रतन सिंह पटेल "नीलू" के नेतृत्व में जश्न मनाया। इस दौरान मिठाई बांटकर खुशियों का इजहार किया। 

नले

इस दौरान विधायक के कार्यालय स्वाभिमान स्थल क्षेत्र के खजुरी में देर शाम 7 बजे बड़े ही धूम धाम से गाजे बाजे तथा पटाके के साथ उत्सव के रूप में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया। कार्यक्रम में सेवापुरी विधायक नील रतन पटेल "नीलू" की बेटी अदिती पटेल के नेतृत्व में विधानसभा के संयोजक वंशराज पटेल की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  


कार्यक्रम के दौरान दीपक पटेल, शिवधनी पटेल, निशा पटेल, रेखा राजभर, देवेंद्र सेठ, सर्वजीत पटेल, शकलनारायण पटेल, राकेश सिंह, रामआसरे पटेल ,संतोष मिश्रा, मनोज पाल, निखिल जायसवाल, मिथिलेश सिंह, निषाद पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष मनोज बिंद, नील कलम श्रीवास्तव, आजाद बिंद, विनोद मिश्रा, अरविन्द पटेल आदि रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story