वाराणसी के पांच खिलाड़ियों का एयरोबिक्स व कराटे के नेशनल चैंपियनशिप में चयन, हुआ अभिनंदन

नले

वाराणसी। आरम्भ स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी की ओर से 2 अप्रैल को पाणिनी कन्या महाविद्यालय के सभागार में जिम्नास्टिक्स एरोबिक्स एवम् कराटे के राज्य व राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों का स्वागत अभिनंदन तथा सम्मान समारोह और होली मिलन का आयोजन किया गया। वाराणसी के पांच खिलाड़ियों का नेशनल चैंपियनशिप के लिए चयन किया गया है। इस पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने हर्ष व्यक्त किया और खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

नले

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राहुल सिंह (चेयरमैन, आरंभ स्पोर्ट्स एंड फिटनेस एकेडमी उत्तर प्रदेश) ने सभी खिलाड़ियों को ट्रैक शूट प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में जिम्नास्टिक्स एरोबिक्स के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन हेतू प्रदेश के सबसे छोटे जिमनास्ट अनिरुद्ध को सभी ने आशीर्वाद प्रदान करते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अतिथियों का स्वागत संस्था के मुख्य प्रशिक्षक अजीत श्रीवास्तव ने किया।

नले

वाराणसी के पांच खिलाड़ियों का चयन राज्य और राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में हुआ। वाराणसी में गोल्ड और सिल्वर मेडल के साथ जिला दूसरे स्थान पर रहा। आगे राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधि करते हुए बनारस के खिलाड़ी जम्मू चैम्पियनशिप में खेले। फिर से उत्तर प्रदेश 4 वें स्थान पर आया। खिलाड़ियों में प्रशांत, अनिरुद्ध, वारदा, शवि और यशिका, शान्वी और देवांश का योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन अखिलेश रावत ने किया।

नले

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story