वाराणसी में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स कार्यक्रम का डीएम और पुलिस कमिश्नर ने किया निरीक्षण

Vns
WhatsApp Channel Join Now
वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में चल रहे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का निरीक्षण करने के लिए शनिवार को वाराणसी के पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन और जिलाधिकारी एस.राज लिंगम पहुंचे। व्यवस्थाओं को लेकर जिलाधिकारी ने रमेश श्रीनिवास स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर में चल रहे कुश्ती प्रतियोगिता कार्यक्रम का निरीक्षण करते हुए वहां मौजूद प्रशिक्षकों और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया। वही खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन ने लिया।
Vns
जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि खिलाड़ियों एवं उनके कोचों को खाने-पीने व रहने आदि की समस्त व्यवस्थाये समुचित तरीके से सुनिश्चित कराये। कोई कमी न हो। इसके साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों से भी व्यवस्थाओ के बाबत जानकारी ली। जिलाधिकारी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर को भी निर्देशित किया कि सभी व्यवस्थाएं मानक के अनुरूप पूर्ण की जाए। उन्होंने मौके पर एक-दो जगह बैरिकेडिंग कराए जाने का भी निर्देश दिया। बता दें कि खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के अंतर्गत बीएचयू आईआईटी के रमेश श्रीनिवास स्टूडेंट्स एक्टिविटी सेंटर में 26 से 29 मई तक आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता के लिए 234 पहलवान सभी 68 यूनिवर्सिटी से एक-एक कोच देशभर के आए हुए हैं।
Vns mg

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story